Breaking News

Data entry se paisa kamane ka sabse assan tarikka

 

data entry work

ऑनलाइन डाटा एंट्री वर्क से पैसे कैसे कमाए? डेटा एंट्री एक ऐसा काम है जहां लोग यह कर सकते हैं कि उनके पास कोई कौशल नहीं है और यह 100% वास्तविक साइट है जहां लोग कुछ डेटा एंट्री का काम करके अपनी आय उत्पन्न कर सकते हैं और यह विषय बहुत दिलचस्प होगा इसलिए कृपया इसे तब तक पढ़ना न छोड़ें समाप्त।



आप यह काम बिना निवेश के कर सकते हैं और कृपया कुछ भी भुगतान न करें, यह मुफ़्त है। कोई ज्वाइनिंग फीस या शुल्क नहीं है। इस साइट में दोनों सेवाएं प्रीमियम और मुफ्त उपलब्ध हैं, प्रीमियम के लिए न जाएं, मुफ्त सेवा के लिए जाएं कुछ कमाएं पैसा और फिर बाद में अगर चाहें तो प्रीमियम सेवा में शामिल हो सकते हैं।



कुछ लोगों ने इस साइट के बारे में सुना होगा या नहीं सुना होगा, उस विशेष साइट का नाम है फ्रीलांसर डॉट कॉम और हम चर्चा करेंगे कि यहां किस तरह के काम उपलब्ध हैं, जहां लोग अपनी आय लगभग $10 से $20 यूएस डॉलर प्रति घंटा उत्पन्न कर सकते हैं। और सारी कमाई सीधे आपके बैंक खाते में ट्रांसफर कर दी जाएगी।


यह दुनिया की सबसे बड़ी फ्रीलांसिंग साइट में से एक है और इस साइट का वार्षिक कारोबार बहुत बड़ा है या दूसरे शब्दों में हम अरब डॉलर कह सकते हैं जो दुनिया भर में अपने फ्रीलांसरों को वितरित करता है।


इस साइट में दुनिया भर की सभी छोटी और बड़ी कंपनियाँ आती हैं और अपना काम करती हैं और वे सभी काम उन्हें दिए जाते हैं जो वास्तव में काम करना चाहते हैं और अपने समर्थन के लिए कुछ अच्छी कमाई करना चाहते हैं। और हम आपको बताएंगे कि आप अपना काम कैसे उठा सकते हैं इस साइट से अपनी इच्छा से काम करें।


तो चलिए शुरू करते हैं, अपने फोन या लैपटॉप में अपना ब्राउज़र खोलें और फ्रीलांसर्स.कॉम दर्ज करें या यहां क्लिक करें, आप अपने होम पेज पर जाएंगे जैसा कि ऊपर की पहली छवि में देखा गया है, दो विकल्प उपलब्ध हैं, मैं काम करना चाहता हूं पर क्लिक करें, आपको साइनअप करने के लिए निर्देशित किया जाएगा। पृष्ठ।


  अपना ईमेल और पासवर्ड दर्ज करें, फ्रीलांसर में शामिल होने पर क्लिक करें, एक नया पेज खुलेगा, आपका उपयोगकर्ता नाम दर्ज करें, अगले चयनित खाता प्रकार पर क्लिक करें (मैं काम करना चाहता हूं) अब साइनअप सफल है और आपको नीचे दिखाए गए अनुसार स्वागत पृष्ठ मिलेगा।


डेटा प्रविष्टि पर क्लिक करें जैसा कि ऊपर की छवि में दिखाया गया है आपके कौशल का चयन करने के लिए नया पेज खुलेगा आप केवल 20 कौशल का चयन कर सकते हैं (चुनें जिसे आप जानते हैं)।


अपने कौशल का चयन करें और <strong>अगले चरण पर क्लिक करें। एक नया पेज खुलेगा जहां आपको अपना पूरा नाम दर्ज करना होगा।


भाषाएँ: जितनी भाषाएँ आप जानते हैं, उतनी भाषाएँ चुनें।

अनुभव स्तर: किसी का चयन करें (शुरुआती का चयन करें यदि आपने पहली बार शुरू किया है) अगले चरण पर क्लिक करें।


भुगतान सत्यापन पृष्ठ खुल जाएगा<br>अपनी भुगतान विधि का प्रकार चुनें या यदि आप किसी अन्य समय सेटअप करना चाहते हैं तो इसे छोड़ दें।


पेपैल भुगतान विधि का चयन करने का मेरा सुझाव (यह दुनिया भर से पैसे प्राप्त करने और पेपैल खाता बनाने के लिए अंतरराष्ट्रीय भुगतान गेटवे है, नि: शुल्क है।


फ्रीलांसर के साथ अपने पेपैल खाते को सत्यापित करने के लिए (यदि आपने पहले से ही पेपैल खाता बना लिया है) तो पेपैल पर क्लिक करें। एक नया पेज खुल जाएगा, आपकी पेपैल ईमेल आईडी दर्ज करें (यहां आपकी ईमेल आईडी आपकी पेपैल खाता संख्या है) अगले पर क्लिक करें एक नया पेज खुल जाएगा।


कहीं भी क्लिक न करें बस नीचे स्क्रॉल करें और नीचे दाएं कोने पर अभी के लिए स्किप पर क्लिक करें क्योंकि आप देख सकते हैं कि दो प्रकार के प्रोजेक्ट उपलब्ध हैं।


  निश्चित परियोजनाएं प्रति घंटा परियोजनाएं दोनों परियोजनाओं का चयन करें और जैसा कि आप दाईं ओर देख सकते हैं कि कई परियोजनाएं उपलब्ध हैं किसी भी परियोजना को चुनें और उनकी शर्तों, शर्तों को देखें और उनकी आवश्यकता को समझें और उन पर आवेदन करें।


तो दोस्तों उम्मीद है कि इस लेख से डाटा एंट्री वर्क ऑनलाइन पैसे कैसे कमाए मदद मिली होगी? और शेयर करना न भूलें।

कोई टिप्पणी नहीं