Breaking News

Trending idea: Ghar baith ker free app se paisa kitna kama sakte hai|कमाई वाला ऐप है

 घर के विचारों से पैसे कैसे कमाएँ? यह भी सबसे अच्छा और ज्ञात कमाई वाला ऐप है। यह उन लोगों के लिए बहुत अच्छा अवसर होगा जो बिना कुछ निवेश किए पैसा कमाना चाहते हैं। यह मोबाइल फोन या स्मार्टफोन पर चलता है, यह 100% वास्तविक ऐप और भारतीय ऐप है।

यहां इस ऐप में काम पूरा करने के बाद आपकी कमाई पूरी तरह से   Paytm खाता (यदि आप नहीं जानते हैं कि पेटीएम खाता क्या है और इसे कैसे बनाया जाता है तो मैं अगले विषय में इस पर चर्चा करूंगा कि पेटीएम खाता कैसे बनाएं)।


कमाई थोड़ी कम है लेकिन ये जेन्युइन ऐप है आप नहीं  आवश्यक कोई भी शुल्क शामिल होने के लिए नि: शुल्क है। लेकिन जैसे ही इस ऐप को मुफ्त में डाउनलोड करें और इंस्टॉल करें और तुरंत पंजीकरण करें, आपको खाते में 10 से 50 रुपये मिलेंगे और उसके बाद आप इस ऐप में कितने छोटे-छोटे काम करते हैं, इसके लिए आपको कुछ राशि मिलती है। उन्हें। घर के विचारों से पैसा कैसे कमाया जाए।


इस ऐप में आपको छोटे छोटे कार्य पूरे करने के लिए मिलेंगे और पूरे किए गए कार्य के लिए कमाई प्राप्त होगी। घर के विचारों से पैसे कैसे कमाएं कमाई का दूसरा तरीका रेफरल प्रोग्राम है, यदि आप किसी को आमंत्रित करते हैं और यदि वे आपके रेफरल प्रोग्राम के माध्यम से जुड़ रहे हैं और पूरा करना शुरू करते हैं उनके काम से आपको उनकी कमाई का कुछ प्रतिशत हिस्सा मिलेगा।

तो चलिए शुरू करते हैं अपने लैपटॉप या मोबाइल फोन पर अपना ब्राउज़र खोलें या यहां क्लिक करें सीधे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें। अपने ब्राउज़र में पेबॉक्स टाइप करें और सर्च करें जैसा कि आप छवि पर देख सकते हैं यह बहुत ही अनोखी साइट है और लिखा है 50 रुपये पेटीएम कैश प्राप्त करें साइनअप का मतलब है कि जैसे ही आप साइनअप करेंगे, आपके खाते में 50 रुपये जमा हो जाएंगे।

साइन अप करने से पहले आपके पास पेटीएम खाता होना चाहिए, यदि नहीं बनाते हैं। साइनअप बटन पर क्लिक करें (गूगल के साथ साइनअप का उपयोग करें) साइनअप पर क्लिक करें और अपनी ईमेल आईडी में से एक का चयन करें। लेट्स गेट स्टार्ट पर क्लिक करें अपना नाम दर्ज करें और जारी रखें पर क्लिक करें अपना पेटीएम दर्ज करें नंबर (मोबाइल नंबर जिसे आपने पेटीएम के साथ पंजीकृत किया है) अपने मोबाइल नंबर पर ओटीपी भेजें दर्ज करें और सत्यापित करें पर क्लिक करें अब आपके बटुए में 50 रुपये जुड़ गए हैं।


और लेट्स स्टार्ट इट अनलॉकिंग पर क्लिक करें (ईमेल आईडी दर्ज करें और मुझे कन्फर्मेशन मेल भेजें पर क्लिक करें)। अब जीमेल खाते में जाएं इसे खोलें और सत्यापित करें पर क्लिक करें। 10 रुपये जमा हो जाएंगे। आपको अधिक पैसा पाने के लिए प्रोफ़ाइल और अन्य विवरण पूरा करना चाहिए। (उपरोक्त छवि में दिखाए गए अनुसार बाएं शीर्ष मेनू पर क्लिक करें) रीफर करें और कमाएं: 

यहां क्लिक करें और अपने रेफरल लिंक को दोस्तों और सोशल मीडिया में साझा करें और प्रत्येक रेफरल के लिए आपको रु. 5 मिलेंगे और जैसा कि आप छवि में रेफरल बोनस देख सकते हैं नीचे (यह बदलता रहता है)।


यहां आप शीर्ष पर लाल बॉक्स से घिरे हुए भाषा को बदल सकते हैं होम पेज पर जाएं और आप देखेंगे कि पैसे कमाने के लिए कई विकल्प उपलब्ध हैं जैसे, गेम खेलें, कॉन्टेस्ट, रेफरल, पहेली, पेड पोल, पोस्ट करें और कमाएं, ट्रेंड ( gues और कमाएँ) आदि।


गेम: यहां आप गेम खेलकर पैसे कमा सकते हैं

प्रतियोगिता: यहां आप पैसे जीतने के लिए भाग ले सकते हैं

पेड पोल: यहां आप सर्वे करके कमाई कर सकते हैं

पोस्ट करें और कमाएं: यहां आप पोस्ट करके कमाई कर सकते हैं

पज़ल: पज़ल खेलें और कमाएँ

रुझान: यहां आप अनुमान लगाकर कमाते हैं

अपनी कमाई कैसे निकाले

आप अपनी कमाई को पेटीएम खाते से निकाल सकते हैं और यदि आपके पास पेटीएम नहीं है तो एक बना लें।


अगर आपको पेटीएम अकाउंट बनाना नहीं आता है

सरल और आसान चरण के साथ एक बनाने के लिए यहां क्लिक करें, ऊपर बाईं ओर स्थित मेनू पर क्लिक करें। रिडीम पर क्लिक करें (यहां आप अपना पैसा एक बार 50 रुपये तक पहुंचने पर स्थानांतरित कर सकते हैं) हेल्प डेस्क यदि आपको पेबॉक्स में कोई कठिनाई मिलती है तो क्लिक करें ऊपर बाईं ओर मुख्य मेनू और नीचे स्क्रॉल करें और हमसे संपर्क करें पर क्लिक करें और ईमेल या संदेश भेजें और अपनी समस्याओं पर चर्चा करें।


बस इतनी ही उम्मीद है कि इस लेख ने घरेलू विचारों से पैसे कमाने में मदद की होगी? शेयर करना ना भूलें।

कोई टिप्पणी नहीं