Breaking News

Online reselling app se paise kaise kamaye|ऑनलाइन पैसे कैसे कमाए

 online reselling app se paise kaise kamaye|ऑनलाइन पैसे कैसे कमाए

स्वरोजगार के लिए सर्वश्रेष्ठ मुफ्त ऐप से पैसे कैसे कमाए? आज मैं ऑनलाइन रीसेलिंग ऐप के बारे में बात करूंगा। स्वरोजगार के लिए सर्वश्रेष्ठ मुफ्त ऐप से पैसे कैसे कमाएं। ऑनलाइन क्या है  पुनर्विक्रय?.पुनर्विक्रेता एक ऐसी कंपनी है जहां कई मालिक अपने स्टोरफ्रंट रखते हैं और उत्पाद बेचते हैं अपने स्वयं के माल का उत्पादन करने के बजाय और यह पैसा बनाने का तेज़ तरीका है, वे अन्य आपूर्तिकर्ताओं से उत्पाद ढूंढते हैं और अपने स्टोर से बेचते हैं और अपनी पसंद के अनुसार कुछ लाभ प्राप्त करते हैं। यानी वह व्यक्ति किसी अन्य कंपनी का उत्पाद बेचना चाहता है।


उसके पास अपने लाभ मूल्य को उत्पादों की मूल कीमत में जोड़ने का विकल्प है। यह भारत का नंबर 1 बिकने वाला ऐप है जिसे आपने कभी कम से कम 50,000 रुपये या उससे अधिक पैसा ऑनलाइन कमाया है और हम चर्चा करेंगे कि हमारे पास कमाई के कई तरीके हैं अतिरिक्त पैसा। उदाहरण के लिए उत्पाद की कीमत सौ रुपये है तो आपको इस उत्पाद में अपना लाभ मार्जिन जोड़ना होगा जैसे 50 तो उस उत्पाद की मूल कीमत आरएस। 150 होगी, और 150 रुपये एमआरपी होगी जो बाजार मूल्य है, इसलिए यहां रु.50  आपका लाभ है और 100 रुपये उस उत्पाद या कंपनी के मालिक को जाता है।


यहां प्रॉफिट मार्जिन आपके खुद के मार्जिन को जोड़ने का विकल्प है कि आप कितना भी जोड़ना चाहते हैं। यहां मुख्य बात यह है कि आपको ऑनलाइन बेचने के लिए विभिन्न प्रकार के उत्पाद मिल रहे हैं, आपको किसी निवेश की आवश्यकता नहीं है या आपको कुछ भी भुगतान करने की आवश्यकता नहीं है उत्पाद या कंपनी का स्वामी। इसे डाउनलोड करने के लिए यह भारत का नंबर एक रीसेलिंग ऐप है यहां क्लिक करें (यह रेफ़रल कोड दर्ज करें: IMTIYAZ978) साइन अप या पंजीकरण करें।


आप इस ऐप को किसी भी स्मार्टफोन या मोबाइल फोन में खोल सकते हैं, ऐप से जुड़ना मुफ्त है आपको कुछ भी भुगतान नहीं करना है पंजीकरण मुफ्त है यहां क्लिक करें (यह रेफरल कोड दर्ज करें: IMTIYAZ978) साइन अप या पंजीकरण करें। यह एक भारतीय है अपनी कंपनी  जो कि सौ प्रतिशत वास्तविक है, यह ऐप अपने उत्पादों को फिर से बेचने के लिए कोई निवेश या पैसा नहीं मांगता है और मैं बताऊंगा कि पैसे कैसे कमाए।


और यह काम कोई अपने मोबाइल फोन या स्मार्टफोन से ही कर सकता है। पैसे कमाने के लिए आपके थोड़े से प्रयासों की आवश्यकता है। यह ऐप हर तरह से आपका समर्थन करता है और यह पृष्ठभूमि पर चलता है, इस ऐप में विभिन्न प्रकार के उत्पाद उपलब्ध हैं  आप उत्पादों के मूल मूल्य में अपने लाभ मार्जिन को जोड़कर उन सभी उत्पादों का चयन कर सकते हैं जिन्हें आप बढ़ावा देने में रुचि रखते हैं।


अब यहां आप जानेंगे कि आप इन उत्पादों का प्रचार कैसे कर सकते हैं आपके घर पर आपका मोबाइल फोन या स्मार्टफोन, आपको इन उत्पादों को बेचने के लिए कहीं जाने की आवश्यकता नहीं है। आपको बस अपना उत्पाद चुनने, अपना मार्जिन जोड़ने और इसे ऑनलाइन बेचने की आवश्यकता है।


सभी प्रबंधन भागों जैसे, (पैकिंग, भेजना, कूरियर) सुविधा, वितरण, वापसी नीति) इन सभी कामों को इस ऐप प्रबंधन द्वारा संभाला जाएगा, आपका काम सिर्फ उत्पाद को ऑनलाइन भेजना या ऑनलाइन प्रचार करना है अपने घर बैठे और आपका लाभ सीधे आपके बैंक खाते में जमा किया जाएगा, यह काम है इतना सरल और आसान इसलिए कृपया हार न मानें और इस विषय को अंत तक समझें और कुछ भी याद न करें।


तो चलिए शुरू करते हैं, बिना कुछ निवेश किए अपने घर से ऑनलाइन पैसे कैसे कमाए या आप दूसरे शब्दों में कह सकते हैं कि बिना पैसे के पैसा कमाएं। इस ऐप को डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें।इसे इंस्टॉल करें और जारी रखें पर क्लिक करें एक बार क्लिक करने के बाद जारी रखने पर आपका नंबर अपने आप जुड़ जाएगा, यदि आप अपना मोबाइल नंबर दर्ज नहीं करते हैं और जारी रखें पर क्लिक करें।


आप देखेंगे कि एक छोटा वीडियो चल रहा है इसे देखें (यह आपको मूल विचार देगा कि इस पर कैसे काम करना है) जैसा कि पहले ही बता चुके हैं कि कैसे काम करना है अपनी भाषा का चयन करें  जो आप जानते हैं, उसके बाद आई नो कंप्लीट योर स्माल प्रोफाइल (अपनी जानकारी दर्ज करें) पर क्लिक करें जारी रखें पर क्लिक करें।


फिर सभी को अनुमति दें पर क्लिक करें (एक पेज खुलेगा या एक संदेश) ओके पर क्लिक करें अब आप मेशो उत्पाद का अपना होम पेज देख सकते हैं जिसे आप बढ़ावा देना चाहते हैं। जैसा कि आप छवि पर देख सकते हैं। इस ऐप में, से अधिक हैं बेचने के लिए उपलब्ध 7 लाख उत्पाद आप उनमें से किसी एक को चुन सकते हैं जिसे आप बढ़ावा देना चाहते हैं।


ऑर्डर पर क्लिक (यहां आपको वीआईपी सदस्यता बोनस मिलेगा यदि आप महीने में 15 ऑर्डर बेचते हैं) और आपको बेचने के लिए 10% अतिरिक्त लाभ मिलेगा। इस तरह की और योजना आप इस होम पेज पर आने के बाद देखेंगे। मुख्य बिंदु है कि आप उत्पाद को ऑनलाइन कैसे, कहां और कैसे बेच सकते हैं?


जैसा कि आप नीचे देख सकते हैं जहां संग्रह लिखा है (जैसा कि आप छवि पर देख सकते हैं) किसी भी संग्रह श्रेणी का चयन करें जिसे आप प्रचारित करना चाहते हैं, उस पर क्लिक करें। सर्वोत्तम उत्पादों का चयन करें अपनी पसंद के अनुसार और हर समर्थक के नीचे आपको शेयर का विकल्प मिलेगा जैसा कि आप छवि देख सकते हैं।


डाउनलोड करें: यदि उस पर क्लिक करते हैं तो उस उत्पाद की सारी छवि डाउनलोड हो जाएगी।

फेसबुक: इस उत्पाद को अपने मित्र को फेसबुक पर साझा करें। अपने उत्पादों की फोटो और कीमत साझा करें (कीमत मूल कीमत होगी + आपका मार्जिन = उत्पाद मूल्य जो आप उनके साथ साझा करते हैं) आपको उत्पादों को साझा करते समय अपना मार्जिन जोड़ने का विकल्प मिलेगा। प्रदान करें आपका मोबाइल नंबर ताकि खरीदार आपसे संपर्क कर सके, अगर वे खरीदना चाहते हैं तो उन्हें उत्पाद, पता और संपर्क नंबर की फोटो भेजने के लिए कहें ताकि आप उसी उत्पाद को उनके पते पर ऑर्डर कर सकें।


..(चेक वेदर ऑर्डर करने से पहले उत्पाद उस क्षेत्र में डिलीवर करने के लिए उपलब्ध है)।


अब आप चाहें तो फेसबुक मार्केट में उसी उत्पाद को अपलोड या साझा कर सकते हैं और उपरोक्त प्रक्रिया का पालन कर सकते हैं। उनमें से किसी को।


व्हाट्स एप ग्रुप: यहां आप गूगल प्ले स्टोर से व्हाट्स एप ग्रुप डाउनलोड कर सकते हैं, अपने उत्पादों की फोटो और कीमत साझा कर सकते हैं (कीमत मूल कीमत होगी + आपका मार्जिन = उत्पाद की कीमत जो आप उनके साथ साझा करते हैं) आपके साझा करते समय आपको अपना मार्जिन जोड़ने का विकल्प मिलेगा उत्पादों को व्हाट्स ऐप में साझा करते समय आपको ऐड कैप्शन प्रेस मिलेगा यहां आपको पेस्ट विकल्प दिखाई देगा उस पर क्लिक करें उत्पादों के सभी विवरण वहां चिपकाए जाएंगे जैसा कि आप छवि पर देख सकते हैं।



और (उपरोक्त प्रक्रिया का पालन करें)। खरीदारों को चयनित उत्पादों को कैसे ऑर्डर करें उत्पाद पृष्ठ पर जाएं और ऑर्डर करने के लिए उत्पाद पर क्लिक करें, आपको विकल्प दिखाई देगा (कार्ट में जोड़ें) विकल्प जैसा कि आप छवि देख सकते हैं उत्पादों को जोड़ने के लिए उस पर क्लिक करें, उत्पादों के आकार और मात्रा का चयन करें (खरीदार से उनके लिए ऑर्डर करने से पहले पूछें)।


जारी रखें पर क्लिक करें और छवि में दाईं ओर कार्ट पर क्लिक करें। डिलीवरी पर नकद चुनें (भुगतान विधि आगे बढ़ने पर क्लिक करें अपना मार्जिन या लाभ जोड़ें यहां क्लिक करें आगे बढ़ने पर नया पता जोड़ें पर क्लिक करें (खरीदार का पता यहां दर्ज करें, उनसे उचित पता एकत्र करें)।


और सेव एड्रेस पर क्लिक करें, वहां एक नया पेज खुलेगा, आपको अपना पता दर्ज करना होगा ताकि खरीदार को पता चल जाए कि उत्पाद आपके पास से आया है, वहां कहीं भी मेशो ऐप का नाम नहीं होगा। (आप चिंता न करें अगर खरीदार करता है 'ऐसा नहीं है कि उत्पाद मेशो सभी वापसी नीति करेगा) आप कुछ भी नहीं खोएंगे। अगला रेफ़रल लिंक है: यहां आपको कुछ कमीशन मिलेगा जब कुछ आपके रेफ़रल लिंक के माध्यम से जुड़ेंगे और बिक्री करेंगे।


अपनी कमाई कैसे निकालें?. अपने खाता पृष्ठ पर जाएं मेरे बैंक खाते के विवरण पर क्लिक करें अपने बैंक खाते के विवरण दर्ज करें और सबमिट बटन पर क्लिक करें (मेशो आपके खाते में 1 रुपये भेजेगा यह पुष्टि करने के लिए कि आपका खाता मेशो से जुड़ा हुआ है और जब कुछ कमाई होगी आपके बैंक खाते में स्थानांतरित किया जा सकता है।


हेल्प डेस्क कुछ लोग इसके लिए नए हो सकते हैं, और वे बिक्री और उन लोगों के बारे में नहीं जान सकते हैं जो समस्याओं का सामना कर रहे हैं, और उनकी समस्याओं को हल करने के लिए इस ऐप ने सहायता डेस्क प्रदान की है जैसा कि आप देख सकते हैं नीचे की छवि पर।


हेल्प आइकन पर क्लिक करें आपको उनका संपर्क नंबर और ईमेल आईडी मिलेगा। फिर संपर्क करें और उनसे पूछें कि क्या आपको किसी भी तरह की समस्या हो रही है या समझने में कठिनाई हो रही है (यदि आप नहीं समझते हैं तो उनसे बार-बार पूछें और 100% समाधान प्राप्त करें) विशेषज्ञता)। नए ऑनलाइन विक्रेताओं और प्रमोटरों के लिए यह सबसे अच्छा विकल्प हो सकता है।


बस दोस्तों को उम्मीद थी कि इस लेख ने स्वरोजगार के लिए सर्वश्रेष्ठ मुफ्त ऐप से पैसे कमाने में मदद की होगी?


कोई टिप्पणी नहीं