Breaking News

Amazon Associates से पैसे कैसे कमाए?|amazon affiliate se paise kaise kamaye|amazon se kaise kamaye

 Amazon Associates से पैसे कैसे कमाए? Amazon सबसे बड़ी कंपनी में से एक है जो कोई भी Amazon Affiliate Business Associate Partner Program बनना चाहता है बिना किसी पैसे के निवेश के आप इसे दुनिया के किसी भी हिस्से में बैठकर कर सकते हैं या आप इससे काम कर सकते हैं। घर।

और आप व्यवसाय का हिस्सा बन सकते हैं  अमेज़ॅन एसोसिएट की, यह  कोई भी इसे कर सकता है, 10वीं पास, छात्र, गृहिणी, सेवानिवृत्त व्यक्ति या कामकाजी व्यक्ति यहां आप अमेज़ॅन कंपनी के व्यावसायिक सहयोगी बन सकते हैं और अमेज़ॅन से संबद्ध हो सकते हैं  बिना निवेश के  से पैसे कैसे कमाए एक रुपया या पैसा। इस काम में आपको लैपटॉप की जरूरत नहीं है आप लैपटॉप के बिना भी कर सकते हैं यहां तक ​​कि आप अपने स्मार्टफोन से भी काम कर सकते हैं। आप बस अपने स्मार्टफोन से सब कुछ कर सकते हैं और हम सब कुछ प्रदान करेंगे  विवरण में  इस विषय में। कृपया धैर्य रखें और पढ़ें  ध्यान से अंत तक। Amazon दुनिया की सबसे बड़ी ई-कॉमर्स कंपनियों में से एक है। और इसका सालाना टर्नओवर 280 बिलियन डॉलर है और आप एक प्रतिष्ठित कंपनी के बिजनेस एसोसिएट बन सकते हैं यहाँ आप बहुत सारा पैसा कमा सकते हैं और यह ठीक है। और आपको गर्व होगा कि आपको इस ई-कॉमर्स बिजनेस एसोसिएट के साथ काम करने का अवसर मिला। अमेज़न एफिलिएट से पैसे कैसे कमाए ? और आप सोच रहे होंगे कि Amazon के साथ काम करना कैसे संभव है लेकिन चिंता न करें यह आसान है। और यह सुविधाजनक है और इसमें शामिल होने के लिए 100% मुफ़्त है आपको एक रुपया या पैसा देने की आवश्यकता नहीं है आप इसे अपने पुराने स्मार्ट फोन से भी कर सकते हैं। नमस्कार दोस्तों चलिए शुरू करते हैं मैं आपको बताता हूँ कि कैसे ठीक काम करना है। अपने लैपटॉप या मोबाइल पर स्विच करें। Google Chrome ब्राउज़र ऐप खोलें और सीधे संबद्ध पृष्ठ पर जाने के लिए यहां क्लिक करें यहां क्लिक करें या यहां क्लिक करें अन्य विकल्प के लिए यहां क्लिक करें एक बार जब आप नीचे स्क्रॉल करते हैं या नीचे या पाद लेख क्षेत्र पर क्लिक करते हैं तो आपको यहां ले जाया जाएगा आप लाल बॉक्स देख सकते हैं। एफिलिएट बनने के लिए व्यू पर क्लिक करें। और ऊपर दाईं ओर साइन अप करें जैसा कि आप यहां देख सकते हैं यदि आपके पास नहीं है और यदि आपने अभी लॉग इन किया है तो आप एक नया खाता बना सकते हैं।
फ़ॉर्म भरें और खाता बनाएँ पर क्लिक करें एक बार आपका खाता बन जाने के बाद&nbsp; अपनी ईमेल आईडी सत्यापित करने के लिए, अपनी ईमेल आईडी सत्यापित करें अपने जीमेल खाते पर जाएं अमेज़ॅन द्वारा भेजे गए ईमेल को खोलें आपको सत्यापन कोड की एक प्रति प्राप्त होगी&nbsp; कोड और पेस्ट करने के लिए ओटीपी। Amazon Account एंटर करें और क्लिक करें, ईमेल वेरिफिकेशन बहुत जरूरी है क्योंकि यहां आपको आपका कमीशन मिलेगा अब एक फॉर्म खुलेगा। संपर्क जानकारी, वेबसाइट या ब्लॉग URL, प्रोफ़ाइल, बैंक और कर विवरण आदि के साथ फ़ॉर्म भरें। सबमिट बटन पर क्लिक करने के बाद वे आपकी खाता जानकारी को सत्यापित करेंगे, आपके खाते को स्वीकृत होने में कुछ दिन लगेंगे और एक बार। आपका खाता स्वीकृत हो गया है आपको अपने ईमेल खाते में एक ईमेल प्राप्त होगा। यदि यह स्वीकृत नहीं है तो चिंता न करें इसमें कुछ समय लगेगा और धैर्य रखें। यदि आपको स्वीकृति (स्वीकृत) मिलती है, तो अपना Google या अन्य ब्राउज़र खोलें, जो भी आपके कंप्यूटर या मोबाइल में उपलब्ध हो (केवल Amazon Affiliate Login या Amazon Affiliate Program। आप जिन उत्पादों का प्रचार करना चाहते हैं, उनके लिए लिंक और कोड प्राप्त करने के लिए अपने अमेज़ॅन डैशबोर्ड में लॉग इन करें। या आप सीधे साइन इन करने के लिए यहां क्लिक कर सकते हैं। कृपया बेहतर आय और अच्छे पैसे के लिए एक अच्छी दिखने वाली वेबसाइट बनाएं।<br>यदि आपके पास कोई वेबसाइट या ब्लॉग नहीं है तो एक वेबसाइट या ब्लॉग बनाएं, जिसकी मैंने चर्चा की है कि एक सुंदर वेबसाइट या ब्लॉग कैसे बनाया जाए। आपको इस बारे में विचार मिल सकते हैं कि कैसे निम्नलिखित विषयों में।

कोई टिप्पणी नहीं