Breaking News

apne blog ya website me free 50,000+ visitors lane ka sabse behtarin tarika|50k free traffic

 


किया आप भी एक नए वेबसाइट डेवलपर या ब्लॉगर है और अपने ब्लोग्स के ट्रैफिक पाना मुश्किल हो रहा है  तो इस सी आर्टिकल में बहुत सारा जानकारी मिलेगी और इस आर्टिकल को पूरा पढ़े टेक आपको पूरा प्रोसेस समझ में आ जाये और आप इसका भर पुर फ़ायदा उठा सक।  

आज कल बहुत सरे ऐसे लोग है जो अपना एक बहुत सा अच्छा और सूंदर वेबसाइट या ब्लॉग बना लेते है लेकिन जब ट्रैफिक की बात अति है तो एक भी विसिटोर्स या ट्रैफिक नहीं मिलता और न कोई कमाई होती है और न कुछ कमा पाते है और कुछ दीं काम करने के बाद जा कुछ नहीं मिलता तो लास्ट में छोड़ देते है । 

और ये सब करना नए ब्लोग्गेर्स के लिए बहुत ही मुश्किल होता है और कुछ कमा नहीं पते है लेकिन एक बात जाहिर है अगर आपके वेबसाइट या ब्लोग्स में ट्रैफिक आ रहा है तो ही आप पैसा कमा सकते है वर्ण ब्लॉग बना ना और उस पैर काम करना सब के सब बेकार और टाइम वेस्ट है।  

लेकिन इसमें घबराने की कोई बात नहीं है आप बस इस ब्लॉग को फॉलो करे और हम आपकी मद्दद करेंगे के आपके वेबसाइट या ब्लॉग में कैसे ट्रैफिक लाना है और इस आर्टिकल में पूरी जानकारी मिलेगी 

अगर आप बिगिनर है या अभी अभी ब्लॉग स्टार्ट किये है तो घबराने की कोई बात नहीं स्टेप्स को पूरा पढ़े और फॉलो करे और इसका भरपूर लाभ उठाये और इस आर्टिकल को ज्यादा से ज्यादा शेयर भी करें और लोगों को हेल्प भी करे और हमारे ब्लोग्स को फुल सपोर्ट करें ताके इस तरह के ट्रैफिक वाला आर्टिकल लिखने में हमें भी अच्छा लगे और मई आप तक सही सही जानकारी पहुंचा सक। 


ब्लॉग या वेबसाइट में ट्रैफिक लाने का एक सिंपल स्टेप्स ये है । 

1.पहले अपने लैपटॉप या मोबाइल से इस वेबसाइट को ओपन AKONTER (खोले)करे  अब  आप  देख  सकते  है  ये वाला वेबसाइट खुल कर सामने आएगा जैसे के निचे दिए गए फोटो में देख सकते है।   

50k free traffic


आप इस वेबसाइट को देख सकते है यहाँ आप एक क्वालिटी बैकलिंक भी बना सकते है और अपने ब्लोग्स में 50,000+ विज़िटर्स भी मिलेगा वो भी बिकुल फ्री में 

जब आप अपने वेबसाइट के आर्टिकल इस वेबसाइट में ऐड करेंगे तो इस तरह दिखेंगे जैसे के आप निचे के फोटो में देख सकते है । 
50k free traffic


और अगर आपका आर्टिकल अच्छा रहे या बहुत ही अच्छा इनफार्मेशन दे रहे तो जो लोग इस वेबसाइट में विजिट करेंगे और आपके आर्टिकल को पढ़ेंगे और साथ आपके वेबसाइट लिंक को क्लिक कर के आपके  वेबसाइट या ब्लॉग पर भी विजिट करेंगे । 

इस वेबसाइट का मंथली ट्रैफिक 50k+free ट्रैफिक पर मंथ है और एक बिगिनर्स के लिए बहुत हिसानदार मौका है अपने वेबसाइट को गूगल में रैंक करवाने के लिए और एक बहुत ही अच्छा क्वालिटी बैकलिंक भी मिल जाता है और वो भी बिलकुल फ्री में। 

अभी मई इस वेबसाइट का मोन्थली ट्रैफिक भी दिखता हु के इस वेबसाइट में 50,000+ विज़िटर्स फ्री में कैसे मिलते है।  
50k free traffic
Global rank # 5,06811 hai worldwide
Country Rank #45,150 hai India me rank ker raha hai
Category rank #1442 hai

इस वेबसाइट इंडिया में बहुत ही अच्छा रैंक कर रहे है और इस वेबसाइट में ज्यादातर ट्रैफिक इंडिया से आते है इस लिए ये इंडिया में रैंक कर रहे है और भी बहुत सारे देश है जो इस वेबसाइट में विजिट करते है और भविष्य में और ज्यादा ट्रैफिक बढ़ जायेंग।  

अभी मै आपको दिखता हु की इस वेबसाइट में कोन कोन से कंट्री से लोग विजिट करते है इस के लिए आप निचे दिए गए इस फोटो को देख सकते है। 

50k free traffic
आप इस ऊपर वाली ग्राफ को देख सकते है  इस का ट्रैफिक 50,000+ के ऊपर ट्रैफिक है 
Bounce Rate 19.21% hai
Pages per Visit 7.10 hai
Monthly Visits 53,700 hai


ज्योग्राफिकल रीजन के हिसाब से देख सकते है की इस वेबसाइट में कितने कंट्री विजिट्स करते है हर महीने 
जैसे के आप देख सकतेह है टॉप फाइव (5) कंट्री के नाम लिस्ट में दिया गया है
1.India
2.Pakistan
3.Philippines
4.United States

इस ज्योग्राफिकल की मदद से पता चलता है की जयादा से जयादा लोग इस वेबसाइट में विजिट करते है लगभग 80% लोग इंडिया से ट्रैफिक मिलते है इस लिए ये वेबसाइट इंडिया में रैंक केर रहा है 
और दूसरे कंट्री से बहुत ही काम ट्रैफिक मिलता है । 

इसलिए अगर आप चाहते है के आपके वेबसाइट इंडिया में रैंक करे तो अपना आर्टिकल इस वेबसाइट में जरूर ऐड करें इस से आपको बहुत सारा ट्रैफिक भी मिलेगा और आपका वेबसाइट या ब्लॉग भी रैंक करेगा । 

Traffic Sources

अब आप देख सकते है के इस वेबसाइट का ट्रैफिक सोर्सेज किया है और इतने सरे ट्रैफिक के सोर्सेज किया है और किधर से आते है 
1.Direct Sources 73.84%
2.Search Engine  20.98%
3.Referrals            3.80%
4.Social                 1.39%

इस वेबसाइट में सिर्फ डायरेक्ट सर्च से 74% मिलता है जैसे जब कोई इस वेबसाइट को शेयर करता है ये रेफेर्रल्स या इस वेबसाइट के  लिंक के थ्रू विजिट करता है तो इस को डायरेक्ट ट्रैफिक सोर्स कहते है।  

और इस वेबसाइट में सर्च इंजन से 20% ट्रैफिक मिलता है जैसे के अगर आपका वेबसाइट या ब्लॉग गूगल या कोई दूसरे सर्च इंजन में ऐड किये है तो उस के थ्रू जो आपका वेबसाइट इंटरनेट में दीखता है जब कोई सर्च करता है तो उसे सर्च रिजल्ट कहते है । 
और जब सर्च रिजल्ट में आपका वेबसाइट का नाम अत है तो लोग उस पैर क्लीक कर के आपके वेबसाइट या ब्लॉग में विजिट करता है और आपके आर्टिकल्स को पढ़ते है और इसके बदले में आप को ट्रैफिक मिलता है। 

इस वेबसाइट में 3.80% रेफेरल से ट्रैफिक मिलता है जैसे के रेफेरल होता ये है के जब आप के वेबसाइट के यूआरएल और आर्टिकल लिंक्स को शेयर करता है और उस लिंकको क्लिक करके कोई उस वेबसाइट में विजिट करते है तो उससे रेफेरल कहते है और इस तरह से बहुत ही अच्छा ट्रैफिक मिल जाता है और फ्यूचर में ट्रैफिक बहुत ही ज्यादा मिलेगा और आपका वेबसाइट भी रैंक करेगा।  

इस वेबसाइट में 1.39%आपको सोशल मीडिया से भी ट्रैफिक मिलता है जैसे के अपने एक बहुत ही अच्छा और इन्फोर्मटिवे कंटेंट लिखा और इससे रीडर को फ़ायदा हुवा तो वो इस कंटेंट को सोशल मीडिया में शेयर करता है या फिर इस वेबसाइट का ऑथर भी सोशल मीडिया में शेयर करता रहता है जीके कारन अनलिमिटेड ट्रैफिक मिलता रहता है और हमारा कमाई भी बढ़ जाता है। 

अपने वेबसाइट या ब्लोग्स को कैसे ऐड करे ?


और मै उम्मीद करता हु के आपको अभी तक समझ में आ ही गया होगा के कैसे अपने वेबसाइट और ब्लोग्स के आर्टिकल को इस वेबसाइट ऐड करना है अगर कुछ समझ में नहीं आया हो तो कमेंट कर के पूछ सकते है मै हेल्प करूँगा। 



THANK YOU

कोई टिप्पणी नहीं