Breaking News

Top work from home job pane ka easy tips or tarika jarur jane

 

Top work from home job pane ka easy tips or tarika jarur jane

आज मैं अमेज़ॅन के साथ होम जॉब्स से सर्वश्रेष्ठ काम साझा करूँगा? जो बहुत ही अनोखा और 100% वास्तविक है, इसमें कोई संदेह नहीं है कि आप यह काम अपने घर बैठे कर सकते हैं और आप ग्राहकों से अपनी सहज भाषा में बात कर सकते हैं या ईमेल भेजकर या चैट करके भी कर सकते हैं और ये सभी काम आपके घर में उपलब्ध हैं। दुनिया की सबसे बड़ी ई-कॉमर्स Amazon साइट।



आपको यह देखकर आश्चर्य हो सकता है कि एक ऐसी मल्टी-नेशनल Amazon कंपनी जो Amazon के साथ पार्ट-टाइम जॉब प्रदान करती है जिसे रिमोट से किया जा सकता है, यह होम बेस्ड जॉब है और जॉब का नाम VCS (वर्चुअल कस्टमर सर्विस) है।


यहाँ इस जॉब में न तो आपको कोई कमीशन मिलता है और न ही आपको बेचने के लिए कुछ भी मिलता है, यह मासिक आधार पर होता है और आपको आपके खाते में निश्चित वेतन मिलेगा, आपको आपकी मेहनत के लिए हर महीने भुगतान किया जाएगा लेकिन काम आपके घर पर ही करना होगा।


अब कुछ लोग सोच रहे होंगे कि एमेजॉन में पार्ट टाइम जॉब करने से उन्हें किस तरह का काम मिल सकता है और ऐमजॉन जैसी मल्टीनेशनल कंपनी घर से काम करके फिक्स सैलरी क्यों दे सकती है? लेकिन चिंता न करें आपको यहां कुछ भी भुगतान नहीं करना है।


यहां आपको जो काम करना है वह यह है कि ग्राहकों से कॉल आने पर आपको अपने मोबाइल फोन से अपनी सहज भाषा में ग्राहकों से बात करनी है या आपको अमेज़न ग्राहकों के साथ चैटिंग का काम करना है या आपको अमेज़न ग्राहकों के साथ ईमेल संचार करना है और उनकी समस्याओं का समाधान करें, ये सारे काम आपको अपने घर से ही करने हैं।


इन कार्यों के लिए आपको नियुक्ति पत्र और निश्चित वेतन मिलेगा। अब मुख्य प्रश्न यह है कि इस काम के लिए आवेदन कैसे करें सभी चरणों को समझने के लिए अंत तक पढ़ना न छोड़ें। शामिल होने के लिए यहां क्लिक करें</a>।


एक बार जब आप ज्वाइन करने के लिए क्लिक करेंगे तो एक पेज खुलेगा जो इस तरह दिखेगा।


VCS टाइप करें और लोकेशन: भारत या अन्य देश सर्च पर क्लिक करें, यहां कई नौकरियां उपलब्ध हैं, उनमें से किसी एक का चयन करें जिसमें आपकी रुचि हो।


जैसा कि मैंने उनमें से कुछ छवियों का उल्लेख किया है, आप इस पृष्ठ पर जाने के बाद उन सभी को देखेंगे।


आप जिस काम से जुड़ना चाहते हैं उस पर क्लिक करें और ऊपर दाईं ओर कोने पर अप्लाई नाउ बटन पर क्लिक करें। एक नया पेज खुलेगा।


नीचे स्क्रॉल करें और i सहमत आइकन पर क्लिक करें या चुनें और जारी रखें पर क्लिक करें।


यहां रजिस्टर पर क्लिक करें, यहां आपको नया अकाउंट बनाने की जरूरत है, आप अपने अमेजन शॉपिंग अकाउंट का इस्तेमाल नहीं कर सकते।


एक नया पेज खुलेगा। आवश्यक विवरण जानकारी भरें।


फॉर्म भरने के बाद रजिस्टर पर क्लिक करें, अब आपको स्क्रीन पर सक्सेसफुल रजिस्ट्रेशन का मैसेज मिलेगा और नया पेज खुल जाएगा।


बिना डॉक्यूमेंट के जारी रखें पर क्लिक करें, एक नया पेज खुलेगा।

आवश्यक विवरण भरें जो भरे नहीं गए हैं और सेव एंड कंटिन्यू पर क्लिक करें, एक नया पेज खुलेगा।


कुछ सामान्य प्रश्नों का उत्तर दें सभी प्रश्नों का उत्तर दें फिर सेव एंड कंटिन्यू पर क्लिक करें, एक नया पेज खुलेगा। <br>यहां आपको अपने बारे में बताना होगा और सभी विवरण को पूरा करना होगा और सेव एंड कंटिन्यू पर क्लिक करना होगा, एक नया पेज खुलेगा।


टेक असेसमेंट: यहां आपको अपने बारे में एसेसमेंट देने की जरूरत है, इसलिए टेक एसेसमेंट बटन पर क्लिक करें, नीचे स्क्रॉल करें और आई एग्री पर क्लिक करें, एक नया पेज खुलेगा, यहां आपको अपना टेस्ट देने की जरूरत है।


यदि टेस्ट पेज अपने आप नहीं खुलता है तो स्टार्ट पर क्लिक करें, एक नया पेज खुलेगा।


यहां आपको आवाज सुनने के लिए एक हेडफोन का उपयोग करने की आवश्यकता है, नेक्स्ट पर क्लिक करें, वॉयस सुनने के बाद नेक्स्ट पर क्लिक करें, एक नया पेज खुलेगा।


अब आपके पास 20 मिनट का टेस्ट है। चौकोर छोटा बटन चुनें और स्टार्ट पर क्लिक करें।


आगे बढ़ें पर क्लिक करें। अगला क्लिक करें और परीक्षण का उदाहरण देखें। अगले एक पर क्लिक करें, एक नया पेज खुलेगा और आपका प्रश्न प्रदर्शित होगा, अपने परीक्षण का उत्तर देना शुरू करें, प्रत्येक प्रश्न के लिए आपको 20 सेकंड का उत्तर तेजी से मिलेगा।


अगला मार्ग पुनर्निर्माण है जिसे पढ़ने के बाद आपको उसी पैराग्राफ को टाइप करना होगा।


अगला ई-मेल लेखन परीक्षण है निर्देशों को पढ़ें और अपना परीक्षण शुरू करें आपके पास 100 शब्दों का ईमेल लिखने के लिए 9 मिनट हैं, अगले पूर्ण वैकल्पिक प्रश्नों पर क्लिक करें और अगले पर क्लिक करें और फिर समाप्त करें।


अब अपनी नौकरी की स्थिति की जाँच करते रहें। आपके चुने जाने के बाद वे आपसे संपर्क करेंगे।

कोई टिप्पणी नहीं