Breaking News

Jasper Affiliate Program se har mahine $1000 paisa kaise kamaye|जेस्पर एफिलिएट प्रोग्राम से हर महीने $1000 पैसा कैसे कमाए

 

Jasper Affiliate Program se har mahine $1000 paisa kaise kamaye

Jasper Affiliate Program se har mahine $1000 paisa kaise kamaye|जेस्पर  एफिलिएट  प्रोग्राम  से  हर  महीने  $1000 पैसा  कैसे  कमाए|

फ्रीलांसरों, ब्लॉगर्स, विपणक और उद्यमियों के सामने सबसे महत्वपूर्ण मुद्दों में से एक सामग्री का तेजी से वितरण है। और आप उन्हें आसानी से इस समस्या को हल करने के लिए एआई लेखन उपकरण जैस्पर, जिसे पहले जार्विस के नाम से जाना जाता था, का उपयोग शुरू करने के लिए मना सकते हैं। और जैस्पर एफिलिएट पार्टनर प्रोग्राम से पैसे कमाएं!


आप इस कार्यक्रम के साथ जैस्पर को बढ़ावा देकर प्रति माह एक से कई हजार डॉलर तक कहीं भी कमा सकते हैं। यह लेख आपको कार्यक्रम का एक सिंहावलोकन देगा और आप जैस्पर पार्टनर प्रोग्राम के माध्यम से पैसे कैसे कमा सकते हैं।



अगर आप किसी एफिलिएट प्रोग्राम की खोज करके यहां नहीं आए हैं, तो आप सोच रहे होंगे कि जैस्पर क्या है। मैं आपको अग्रणी क्लाउड-आधारित एआई सॉफ़्टवेयर से परिचित कराता हूं जो व्यवसायों को चलते-फिरते अपनी सामग्री बनाने में मदद करता है।


जैस्पर एआई क्या है?

जैस्पर एक शक्तिशाली एआई सॉफ्टवेयर है जो व्यवसायों को सामग्री बनाने में मदद करने के लिए मशीन लर्निंग और प्राकृतिक भाषा प्रसंस्करण का उपयोग करता है। जैस्पर के साथ, आप अपनी वेबसाइट, ब्लॉग या सोशल मीडिया के लिए जल्दी से आकर्षक सामग्री बना सकते हैं।


लेकिन इसे एक लेखक के रूप में न लें! इसके बजाय, जैस्पर को अपने लेखन सहायक के रूप में नियुक्त करें। तो यह आपके लिए नहीं लिखता है बल्कि आपके लिए सामग्री को जल्दी और आसानी से लिखने में मदद करता है।


अपनी सामग्री के लिए जैस्पर का उपयोग करने के कई लाभ हैं। AI राइटिंग टूल का उपयोग करने के कुछ सबसे महत्वपूर्ण लाभ ये हैं:


उपयोग में आसान इंटरफ़ेस: जैस्पर का सहज उपयोगकर्ता इंटरफ़ेस जल्दी और आसानी से आकर्षक सामग्री बनाना आसान बनाता है।

उच्च-गुणवत्ता वाला उत्पादन: शक्तिशाली मशीन लर्निंग एल्गोरिदम के साथ, जैस्पर उच्च-गुणवत्ता और अद्वितीय सामग्री का उत्पादन कर सकता है जो आपके दर्शकों के साथ जुड़ता है।

लेखन अनुभव की आवश्यकता नहीं: जैस्पर को बिना लेखन अनुभव वाले लोगों के लिए डिज़ाइन किया गया है।

तेज़ और आसान: टूल के साथ, आप मिनटों में सामग्री बना सकते हैं, समय बचा सकते हैं और अपनी उत्पादकता बढ़ा सकते हैं।


अब जबकि हम जानते हैं कि जैस्पर क्या है, आइए जैस्पर से जुड़े कार्यक्रम की ओर बढ़ते हैं।


जैस्पर एफिलिएट पार्टनर प्रोग्राम क्या है?

Jasper Affiliate Program एक पार्टनर प्रोग्राम है जो आपको Jasper और उसके उत्पादों को बढ़ावा देकर आय अर्जित करने की अनुमति देता है। इस कार्यक्रम के साथ, आप अपने सहबद्ध लिंक या कोड के माध्यम से उत्पन्न सभी बिक्री पर कमीशन कमा सकते हैं।


कार्यक्रम के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि आप जीवन भर 30% आवर्ती कमीशन का आनंद ले सकते हैं। इसका मतलब है कि जब तक वे भुगतान करने वाले ग्राहक बने रहेंगे, तब तक आपको जैस्पर को रेफर करने के लिए भुगतान मिलता रहेगा।


यह बिना कोई अतिरिक्त काम किए कुछ अतिरिक्त आय अर्जित करने का एक शानदार तरीका है। और सबसे अच्छी बात, आप अपने ब्लॉग, वेबसाइट या सोशल मीडिया के माध्यम से जैस्पर उत्पादों का प्रचार कर सकते हैं।


यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं कि यह आपके लिए आवश्यक सहबद्ध कार्यक्रम है, तो इसे पढ़ें: ऑटोपायलट पर पैसा बनाने के लिए एक संबद्ध कार्यक्रम कैसे चुनें।


जैस्पर एफिलिएट प्रोग्राम कैसे काम करता है?

जैस्पर से जुड़ा कार्यक्रम सरल और उपयोग में आसान है। आरंभ करने के लिए आपको एक खाते के लिए साइन अप करना होगा और अपना संबद्ध लिंक या कोड जनरेट करना होगा।


एक बार जब आपके पास आपका संबद्ध लिंक या कोड हो, तो आप अपने ब्लॉग, वेबसाइट या सोशल मीडिया पर जैस्पर उत्पादों का प्रचार शुरू कर सकते हैं। अपने दर्शकों के लिए जैस्पर देखें, और उन्हें 10,000 बोनस शब्द क्रेडिट मिलेंगे।



हर बार जब कोई ग्राहक आपके संबद्ध लिंक पर क्लिक करता है या खरीदारी करते समय आपका संबद्ध कोड दर्ज करता है, तो आप एक कमीशन अर्जित करेंगे।


अच्छी बात यह है कि जब तक आप जिस ग्राहक को रेफर करते हैं वह भुगतान करने वाला ग्राहक बना रहेगा, तब तक आप जीवन भर संबद्ध कमीशन बनाते रहेंगे।


इसलिए यदि आप आज किसी को जैस्पर को रेफर करते हैं और वह व्यक्ति आने वाले वर्षों के लिए भुगतान करने वाला ग्राहक बन जाता है, तो आप हर महीने एक संबद्ध कमीशन अर्जित करना जारी रखेंगे। क्या यह आश्चर्यजनक नहीं है?


यदि आप जैस्पर संबद्ध कार्यक्रम में शामिल होने के इच्छुक हैं, तो अगले भाग में नीचे दिए गए चरणों का पालन करें।


2022 में जैस्पर एफिलिएट पार्टनर प्रोग्राम में कैसे शामिल हों



इस कार्यक्रम के लिए साइन अप करना आसान और मुफ्त है।


सबसे पहले, आपको एक वेबसाइट या ब्लॉग बनाना होगा जहां आप जैस्पर को बढ़ावा दे सकें। और आपको बड़े दर्शकों तक पहुंचने के लिए सोशल मीडिया पर अपने दर्शकों का निर्माण शुरू करना चाहिए।


दूसरा, आपको उन चीजों पर विचार करना चाहिए जो जैस्पर टीम अनुप्रयोगों की समीक्षा करते समय देखती है:


1. जैस्पर टीम विश्लेषण करती है कि क्या आपके दर्शक लंबे समय तक रहने वालों के लिए उपयुक्त ग्राहक हो सकते हैं।


2. वे अपने दर्शकों को प्रदान करने के लिए शैक्षिक सामग्री की भी तलाश करते हैं।


3. उन्हें ऐसे नए दर्शक मिलते हैं जो अभी तक जैस्पर के बारे में नहीं जानते हैं। इसका मतलब यह भी है कि आपको ब्रांडेड कीवर्ड्स पर पीसीपी करने की अनुमति नहीं है।


4. और यह बहुत अच्छा है यदि आपके पास बड़ी संख्या में लोग कॉपी राइटिंग, सामग्री या एसईओ पर केंद्रित हैं।


एक बार जब आप एक योजना के साथ तैयार हो जाएं, तो जैस्पर के संबद्ध कार्यक्रम में शामिल होने के लिए इन चरणों का पालन करें:


1. जैस्पर वेबसाइट पर जाएं और वहां एफिलिएट पार्टनर बनने के लिए अप्लाई करें।


2. नाम, ईमेल पता, आदि जैसे सटीक विवरण प्रदान करें।


48 से 72 घंटों के बाद, आपको जैस्पर से एक ईमेल प्राप्त होगा जो आपको सूचित करेगा कि आपका आवेदन स्वीकृत हो गया है। हालाँकि, आपको अस्वीकार भी किया जा सकता है।


एक बार आपका आवेदन स्वीकृत हो जाने पर, जैस्पर टीम आपको एक अद्वितीय संबद्ध लिंक और मार्केटिंग सामग्री प्रदान करेगी। स्वाइप फ़ाइल में वह सब कुछ है जो आपको अपने दर्शकों के लिए जैस्पर को बढ़ावा देने के लिए चाहिए।


4. अपने ब्लॉग, वेबसाइट, या सोशल मीडिया पर स्वाइप फ़ाइल और अपनी सामग्री के साथ जैस्पर का प्रचार शुरू करें।


5. जब भी कोई आपके एफिलिएट लिंक पर क्लिक करे तो हर बार कमीशन कमाना शुरू करें।


यदि आप Jasper Affiliate Program में शामिल होने के लिए तैयार हैं, तो वेबसाइट पर जाएँ और अभी साइन अप करें। इस कार्यक्रम के साथ, आप अपने दर्शकों के लिए एक महान उत्पाद का प्रचार करके अतिरिक्त आय अर्जित करना शुरू कर सकते हैं। आपको कामयाबी मिले!


जैस्पर एफिलिएट प्रोग्राम से पैसे कैसे कमाए

जैस्पर का एफिलिएट प्रोग्राम ऑनलाइन पैसिव पैसे कमाने का एक शानदार तरीका है। ऐसा इसलिए है क्योंकि जैस्पर आजीवन आवर्ती कमीशन प्रदान करता है।


जैस्पर एफिलिएट प्रोग्राम से पैसा कमाने के लिए, आपको अपने ब्लॉग, वेबसाइट या सोशल मीडिया पर जैस्पर उत्पादों को बढ़ावा देना होगा। एक बार जब आपके पास एक दर्शक हो, तो जैस्पर का प्रचार करना शुरू करें और बिक्री पर कमीशन अर्जित करें।


ऑडियंस बनाने और ट्रैफ़िक बढ़ाने के लिए ये पोस्ट पढ़ें:


ऑनलाइन व्यवसाय के लिए ऑडियंस कैसे बनाएं और विकसित करें

Quora विज्ञापनों और Google विज्ञापनों के साथ ट्रैफ़िक बढ़ाएँ।

आने वाले वर्ष के लिए सामग्री विचार उत्पन्न करें।

2022 में SEMRush के साथ ट्रैफिक कैसे प्राप्त करें

आपके ब्लॉग पर ट्रैफ़िक लाने के सिद्ध तरीके

यदि आपके पास एक बड़ा दर्शक वर्ग और अच्छा ट्रैफ़िक है, तो जैस्पर संबद्ध भागीदार कार्यक्रम के साथ प्रति माह $1000 या अधिक अर्जित करना संभव है। लेकिन इसे सफल बनाने के लिए लगातार मेहनत और लगन की जरूरत होती है।


इसलिए यदि आप तेजी से शुरुआत करना चाहते हैं, तो आपको जैस्पर को बढ़ावा देने के लिए भुगतान के तरीकों की तलाश करनी चाहिए। इसके साथ, मैं एक छोटा सा केस स्टडी साझा करता हूं जहां मैं Quora और YouTube विज्ञापन चलाता हूं।


Quora और YouTube विज्ञापनों के साथ जैस्पर एफिलिएट मार्केटिंग केस स्टडी

मैंने जैस्पर एफिलिएट पार्टनर प्रोग्राम से पैसे कमाने के लिए सशुल्क विज्ञापन की कोशिश की है। और चूंकि आपको ब्रांडेड मार्केटिंग पर पीसीपी की अनुमति नहीं है, इसलिए मैंने अपने YouTube वीडियो पर सशुल्क विज्ञापन चलाए हैं जहां मैं तेजी से ब्लॉग पोस्ट लिखने की बात करता हूं:


और फिर, मैंने YouTube विज्ञापनों के साथ अपने वीडियो का प्रचार किया। इससे मुझे अपने ब्लॉग पर अधिक ट्रैफ़िक लाने में मदद मिली, जिससे मुझे जैस्पर संबद्ध कार्यक्रम के साथ अधिक बिक्री करने में मदद मिली।



यदि आप जैस्पर एफिलिएट पार्टनर प्रोग्राम के साथ पैसा कमाना शुरू करना चाहते हैं, तो आज ही अपने दर्शकों का निर्माण शुरू करें और भुगतान विज्ञापन को ट्रैफ़िक बढ़ाने और अपने व्यवसाय को बढ़ाने का एक शानदार तरीका मानें।


नतीजतन, मुझे मिला:


जैस्पर संबद्ध लिंक पर 460 क्लिक।

20 रूपांतरण (जैस्पर के लिए साइन अप करने वाले 20 लोग)

शानदार लगता है, है ना?


लेकिन मैंने उन परिवर्तनों को प्राप्त करने के लिए $185 का भुगतान किया। और जिस ग्राहक को मैंने संदर्भित किया था, वह जैस्पर खरीद रहा था। कुछ को केवल लीड माना जाता है, कुछ परीक्षण अवधि पर हैं, और कुछ ने खाता रद्द भी कर दिया है।


इसलिए, मुझे वास्तव में $185 का नुकसान हुआ है और मैंने इस YouTube वीडियो को बनाने और प्रचारित करने में जितना समय लगाया है।


और आप जानते हैं कि मैं एक सहयोगी के रूप में जैस्पर का प्रचार और प्रचार करना जारी रखूंगा। मैंने यह वीडियो इस बात पर चर्चा करने के लिए बनाया है कि मुझे पैसे खोने में खुशी क्यों है:


तो मुझे क्यों विश्वास है कि मैं 185 डॉलर खोने के बावजूद अभी भी लाभ में हूं?

मुझे पता है कि मेरे YouTube चैनल के केवल $146 में 2247 सब्सक्राइबर हैं। और चैनल से मेरी आय के अनुसार, 2247 सब्सक्राइबर प्राप्त करने के लिए मैंने $400 से अधिक खर्च किए होंगे।


और मैं आमतौर पर उस संख्या के ग्राहकों से अनुमानित आय लगभग $250 है। इससे मुझे ऐसा लगता है कि मुझे इस Google विज्ञापन अभियान से लाभ मिल रहा है।



और मैंने अपने लेख पर 307 क्लिक प्राप्त करने के लिए $ 38.5 Quora विज्ञापन अभियान भी चलाया। इस अभियान के साथ, मुझे लोगों से बहुत सारे ईमेल पते मिले, जिन्हें मैं भविष्य में परिवर्तित कर सकता हूं।


यदि मैं इन ईमेल पतों के मूल्य पर विचार करता हूं, तो मुझे इस अभियान से फिर से लाभ होगा। और मुझे यह भी यकीन है कि मेरे अभियान के साथ जैस्पर को चुनने वाले कुछ लोग इसे खरीदेंगे।


इसलिए, संक्षेप में, मैं अभी भी खुश हूँ और Jasper's Affiliate Partner Program के साथ अधिक पैसा कमाने के लिए इस विज्ञापन अभियान को चलाना जारी रखूँगा।


यदि आप जैस्पर एफिलिएट पार्टनर प्रोग्राम के साथ पैसा कमाना शुरू करना चाहते हैं, तो आज ही अपने दर्शकों का निर्माण शुरू करें और भुगतान विज्ञापन को ट्रैफ़िक बढ़ाने और अपने व्यवसाय को बढ़ाने का एक शानदार तरीका मानें।


जैस्पर एफिलिएट पार्टनर प्रोग्राम के लिए अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न (2022)

यह खंड Jasper Affiliate Partner Program के बारे में अक्सर पूछे जाने वाले कुछ प्रश्नों के उत्तर देगा।


1/ मैं जैस्पर के एफिलिएट पार्टनर प्रोग्राम से कितना पैसा कमा सकता हूं?

यह विभिन्न कारकों पर निर्भर करता है, जैसे कि आपके द्वारा उत्पन्न ट्रैफ़िक, आपकी रूपांतरण दर और जैस्पर योजना की लागत। कोई टोपी नहीं है! आप उतना पैसा कमा सकते हैं जितना आप कनवर्ट कर सकते हैं।



आपको एक विचार देने के लिए,


1 रेफरल = $24 प्रति माह

5 रेफरल = $120 प्रति माह

10 रेफरल = $240 प्रति माह

25 रेफरल = $576 प्रति माह

100 रेफरल = $2,400 प्रति माह

250 रेफरल = $6,000 प्रति माह

1,000 रेफ़रल = 24,000 डॉलर प्रति माह

तो आपको Jasper Affiliate Program के साथ $1000 प्रति माह कमाने के लिए लगभग 50 रूपांतरणों की आवश्यकता है।


2/जैस्पर का स्टार्टर प्लान कितना है?

मूल कीमत $29 प्रति माह है, जिसमें 20,000 एआई-जनरेटेड शब्द शामिल हैं। जैस्पर की कीमतें आपके द्वारा इसके साथ बनाए गए शब्दों की संख्या के साथ बढ़ती हैं। बॉस मोड के साथ 50,000 शब्दों और ढ़ेरों प्रीमियम सुविधाओं के लिए $59/माह से शुरू। और आप 5 दिन की मनी-बैक गारंटी का आनंद ले सकते हैं!



3/ मुझे कितनी बार भुगतान मिलता है?

पिछले महीने की गतिविधि के लिए हर महीने, महीने की पहली तारीख को भुगतान किया जाता है। उदाहरण के लिए, यदि आप मई में $100 कमाते हैं, तो आपको 1 जून को भुगतान किया जाएगा। और पेपाल के माध्यम से न्यूनतम भुगतान $25 है।


4/जैस्पर पार्टनर प्रोग्राम की कुकी लाइफ क्या है?

जैस्पर एफिलिएट प्रोग्राम कुकी लाइफ 30 दिन है। इसलिए, यदि कोई ग्राहक आपके संबद्ध लिंक पर क्लिक करता है और 30 दिनों के भीतर साइन अप करता है, तो आपको उस बिक्री का क्रेडिट मिलेगा। क्या यह कमाल नहीं है?


5/ क्या मैं जैस्पर के लोगो और ब्रांड की संपत्ति का उपयोग कर सकता हूं?

आप जैस्पर की स्वाइप फाइलों का उपयोग कर सकते हैं, लेकिन आप ब्रांडेड सामग्री या पीसीपी मार्केटिंग के लिए नहीं जा सकते। तो आपको जैस्पर की ब्रांडेड संपत्तियों के साथ अपनी सामग्री का प्रचार करना चाहिए।


आखरी श्ब्द:

Jasper's Affiliate Program एक महान लेखन सहायक का प्रचार करते हुए ऑनलाइन पैसा कमाने का एक शानदार तरीका है। आप सहबद्ध कार्यक्रम के साथ प्रति माह $1000 या अधिक कमा सकते हैं यदि आप शुरुआती लोगों के लिए सहबद्ध विपणन के लिए हमारे गाइड का पालन करते हैं।


तो आप किसका इंतज़ार कर रहे हैं? आज ही जैस्पर का प्रचार शुरू करें और कमीशन कमाना शुरू करें।

कोई टिप्पणी नहीं