Breaking News

Free app rozdhan se paise kamane ka aik simple tarika|free earning rozdhan app

 फ्री ऐप्स पैसे कैसे कमाते हैं? आज मैं बहुत अच्छे ऐप के बारे में बात करूँगा कि फ्री ऐप पैसे कैसे कमाते हैं? जो वास्तविक है और एक भारतीय ऐप है जहां आप ऑनलाइन पैसा कमा सकते हैं और कोई भी इस ऐप में अपनी जेब खर्च के मौसम के लिए ऑनलाइन पैसा कमा सकता है, व्यक्ति शिक्षित है या नहीं, यह घर के विचारों पर काम नहीं करता है।


यहां आपको कोई भी पैसा निवेश करने की आवश्यकता नहीं है, जोइनिंग एक पैसा खर्च किए बिना नि: शुल्क है और इसे जाने न दें बस इसे आज़माएं। यह मोबाइल ऐप है जो पैसे कमाता है कोई भी अपने मोबाइल फोन या स्मार्टफोन पर यह काम कर सकता है और यह है करना बहुत आसान है।


इस ऐप का नाम है rozdhan जहां हम बताएंगे कि फ्री ऐप पैसे कैसे कमाते हैं? जहां कोई पेटीएम खाते के माध्यम से अपनी कमाई को स्थानांतरित कर सकता है, किसी भी बैंक खाते को जोड़ने की आवश्यकता नहीं है और इस तरह की सुविधा किसी अन्य ऐप में नहीं मिल सकती है और यदि आपके पास कोई प्रश्न या समस्या है जो घंटों के भीतर कम हो जाएगी तो हेल्प डेस्क उपलब्ध है। घरेलू विचार।


अब हम जानेंगे कि फ्री ऐप्स पैसे कैसे कमाते हैं? इस ऐप से, आप इस ऐप को डाउनलोड करके और रेफरल प्रोग्राम द्वारा (जब आप रेफरल कोड दर्ज करते हैं) कमाएंगे और मैं अपना रेफरल लिंक और कोड डालूंगा, आपको साइन अप या ऐप के दौरान मेरा रेफरल कोड दर्ज करना होगा या 50 रुपये में शामिल होना होगा तत्काल आपके खाते में जमा करा दिया जाए।


और कमाई का दूसरा तरीका है केवल कुछ मिनट या सेकंड के छोटे छोटे लेख पढ़कर आप गेम खेलकर आय उत्पन्न कर सकते हैं, इस ऐप में आपको कुछ सूचनाएँ मिलेंगी और जब आप इन सूचनाओं को पढ़ेंगे तो आप इससे कुछ आय अर्जित करेंगे।


और अगर आप अपने रेफरल प्रोग्राम कोड के माध्यम से कुछ पैसे कमाने के लिए अपने दोस्तों या किसी अन्य को इस ऐप में शामिल होने के लिए आमंत्रित करते हैं और उस पर काम करना शुरू करते हैं तो आपको इसका कुछ प्रतिशत मिलेगा। जैसे कि अगर आप इस ऐप में काम करना जारी रखते हैं तो एक दिन बड़ी आय हो सकती है। .अब हम बात करेंगे कि बिना इन्वेस्टमेंट के इस ऐप से ऑनलाइन पैसे कैसे कमाए तो चलिए शुरू करते हैं, फ्री ऐप कैसे पैसे कमाते हैं।

अपना गूगल प्ले स्टोर खोलें या सीधे यहां क्लिक करें। इस ऐप को गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें और इसे इंस्टॉल करें (जैसा कि आप देख सकते हैं कि इसे दस मिलियन डाउनलोड किया गया है) इंस्टॉल करने के बाद इस ऐप को खोलें। जैसा कि नीचे दिखाया गया है यहां कमाएं आइकन पर क्लिक करें पंजीकरण के लिए 25 रुपये आमंत्रण कोड या रेफ़रल कोड (0DVLGN) जोड़ने के लिए 25 रुपये।


आमंत्रण कोड दर्ज करने के लिए नए उपयोगकर्ता ईवेंट पर क्लिक करें और नीचे स्क्रॉल करें, आमंत्रण कोड जोड़ें पर क्लिक करें और इस कोड को दर्ज करें: 0DVLGN रु.8 पहली बार चेक इन के लिए रु.5 आमंत्रित करें, अभी प्राप्त करें पर क्लिक करें

यहां आपको तीन विकल्प मिलेंगे (फोन नंबर, गूगल, फेसबुक) सबसे अच्छा फोन नंबर है, अपना फोन नंबर दर्ज करें और ओके पर क्लिक करें, ओटीपी आपके फोन नंबर पर भेजा गया है। कमाएँ कुछ लेख पढ़ें कमाने के लिए पढ़ें अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न लिखें और रु. 150 कमाएँ।


अपने दोस्तों या अन्य को आमंत्रित करने के लिए अपने प्रोफ़ाइल आइकन पर क्लिक करें और फिर दोस्तों को आमंत्रित करें पर क्लिक करें अपने निमंत्रण कोड की प्रतिलिपि बनाएँ और इसे रेफरल लिंक के साथ अपने दोस्तों के साथ साझा करें कमाने के लिए गेम खेलें नया उपयोगकर्ता वीडियो देखें शुरुआती ट्यूटोरियल नया उपयोगकर्ता कार्यक्रम पहली बार +2000 सिक्के आमंत्रित करें जानें अंग्रेजी उच्चारण और सिक्के कमाएं अभी जोश इंस्टॉल करें और सिक्का कमाएं मुफ्त मजेदार गेम खेलें और 50000 रुपये तक जीतें सूचनाएं पढ़कर कमाएं इस ऐप में कमाने के लिए ये सभी विकल्प उपलब्ध हैं।


अपनी कमाई को कैसे वापस लें आप पेटीएम खाते के माध्यम से अपनी कमाई को वापस ले सकते हैं और यदि आपके पास पेटीएम नहीं है तो एक बनाएं।


हेल्प डेस्क यदि आपको कोई कठिनाई मिलती है या कोई समस्या आती है तो आप व्हाट्सएप के माध्यम से उनसे संपर्क कर सकते हैं, आपको घंटों के भीतर प्रतिक्रिया मिल जाएगी। प्रतिक्रिया पर क्लिक करें और अपनी क्वेरी दर्ज करें।

कोई टिप्पणी नहीं