Breaking News

Windows system me ap video editing kaise ker sakte hai bahut hi assan hai

 

window video editor

आज मैं अद्भुत विचार साझा कर रहा हूँ कि विंडोज़ पर वीडियो कैसे संपादित करें? और इस दुनिया में ऐसे कई लोग हैं जो अपने वीडियो बनाते या शूट करते हैं और अपने वीडियो को अद्भुत, सुंदर और आकर्षक बनाने के लिए बाजार या ऑनलाइन वीडियो संपादक की तलाश करते हैं।


शामिल होना नि: शुल्क है और निवेश के बिना कुछ भी या कहीं भी भुगतान नहीं करना है बस नीचे दिए गए निर्देशों का पालन करें। और विंडोज़ पर वीडियो संपादित करने के अच्छे तरीके कौन से हैं।


और आप उनमें से एक हो सकते हैं कि विंडोज़ पर वीडियो कैसे संपादित करें, जिन्हें वीडियो संपादन में बहुत अच्छा ज्ञान हो सकता है, लेकिन हो सकता है कि वह व्यक्ति यह नहीं जानता हो कि अपने कौशल और ज्ञान का उपयोग कहाँ और कैसे करना है, लेकिन एक प्लेट फॉर्म है जहाँ कोई दिखा सकता है उनकी प्रतिभा और कौशल और अपने हिसाब से कुछ मुट्ठी भर कमीशन बनाते हैं और यह पैसा बनाने का अच्छा तरीका है।


इस प्लेटफ़ॉर्म में वीडियो ग्राहकों द्वारा प्रदान किए जाएंगे और एक बार जब आप ग्राहकों द्वारा नियुक्त किए जाते हैं तो वे अपने काम के लिए कुछ शुल्क का भुगतान करेंगे और यदि वे काम को इतना पसंद करते हैं तो आपको अधिक भुगतान कर सकते हैं, यह आपके कार्य प्रदर्शन पर निर्भर करता है। इस प्लेटफॉर्म का नाम Fiverr है, यह एक अंतरराष्ट्रीय फ्रीलांसिंग साइट है जहां दुनिया भर के लोग यहां आते हैं और अपना काम डालते हैं और वीडियो एडिटर की तलाश करते हैं।


और सर्वश्रेष्ठ संपादक का चयन करें और उन्हें काम नियुक्त करें और एक बार काम हो जाने के बाद वे उन्हें कुछ शुल्क देंगे या कुछ समय पहले भुगतान करेंगे। और यह ऑनलाइन पैसे कमाने का तेज़ तरीका है।


बस दिलचस्प भाग एकत्र करें, संपादित करें, आवश्यकता के अनुसार इसे छोटा करें और जहां भी आवश्यक हो संगीत जोड़ें और दिलचस्प और आकर्षक बनाएं ताकि ग्राहक इसे अधिक पसंद कर सकें और यह ऑनलाइन पैसे कमाने का तेज़ तरीका है।


तो चलिए शुरू करते हैं अब अपना गूगल क्रोम ब्राउज़र खोलें और google पर Fiverr टाइप करें या सीधे http://fiverr.com यहां क्लिक करें क्योंकि आप ऊपर Fiver की होम पेज इमेज देख सकते हैं।


यदि आपके पास पहले से Fiverr खाता है तो बस साइन इन बटन पर क्लिक करें।

और अगर आपके पास Fiverr Account नहीं है तो Join Icon पर क्लिक करें।

एक नया पेज खुलेगा, यहां आपके पास ज्वाइन करने के लिए तीन विकल्प हैं, उस पर क्लिक करें और वे आपसे कुछ अनुमति मांग सकते हैं, बस उन्हें अनुमति दें या बस अपना ईमेल दर्ज करें और जारी रखें पर क्लिक करें।


एक नया पेज खुलेगा जिसमें आपका नया यूजर नेम और पासवर्ड दर्ज करें।


ज्वाइन पर क्लिक करें एक नया पेज खुलेगा और जैसा कि आप शीर्ष हेडर पर एक संदेश देख सकते हैं कि आपको खाते को सक्रिय या सत्यापित करने की आवश्यकता है, दोनों समान हैं।


खाते को सक्रिय या सत्यापित करने के लिए बस अपने जीमेल या ईमेल खाते पर जाएं इसे खोलें और Fiverr से प्राप्त ईमेल की जांच करें। पैसे कमाने के अच्छे तरीके।<br>खोलने के लिए क्लिक करें और खाते को सक्रिय या सत्यापित करें पर क्लिक करें, एक बार जब आप इस पर क्लिक करते हैं तो आपका खाता सक्रिय हो जाएगा।


सेलर बनने पर क्लिक करें, नया पेज फिर से खुलेगा, सेलर बनने पर क्लिक करें, जारी रखें पर क्लिक करें, जारी रखें पर क्लिक करें, अपनी व्यक्तिगत जानकारी दर्ज करें (नाम और प्रोफ़ाइल चित्र) अपने डिस्क्रिप्शन में से कुछ जोड़ें, जितनी चाहें उतनी भाषाएं चुनें।


  जारी रखें पर क्लिक करें एक नया पेज खुलेगा आपकी पेशेवर जानकारी दर्ज करें अपना व्यवसाय दर्ज करें अपना 2-5 कौशल सेट करें शिक्षा का प्रकार चुनें (आपकी पसंद) प्रमाणीकरण (अनिवार्य नहीं) अपनी वेबसाइट url दर्ज करें (यदि आपके पास है) अपने सोशल मीडिया खाते को जारी रखने के लिंक पर क्लिक करें यदि आपके पास ऐसा है तो ग्राहक आपके बारे में अधिक जान सकता है या इसे छोड़ सकता है।


जारी रखें पर क्लिक करें एक नया पृष्ठ खुल जाएगा अपना मोबाइल नंबर दर्ज करें और इसे सत्यापित करें आपके मोबाइल नंबर पर भेजा गया सत्यापन कोड दर्ज करें और इसे सत्यापित करें।


कंटीन्यू पर क्लिक करें और अपना पहला गिग क्रिएट करें, ओके पर क्लिक करें।


सुरक्षा प्रश्न जोड़ें (इसका उपयोग तब किया जाता है जब आप पासवर्ड भूल जाते हैं तो यह पूछा जाएगा) फिनिश पर क्लिक करें और ओके फिनिश पर क्लिक करें और फिर समाप्त करें अब एक नया पेज खुलेगा यहां आप एक गिग बना सकते हैं (आपका विज्ञापन) गिग शीर्षक दर्ज करें अपनी श्रेणी का चयन करें .


खोज टैग दर्ज करें (ग्राहक ने आपको ढूंढने के लिए इन टैग का उपयोग किया है) सहेजें पर क्लिक करें और जारी रखें अब अपना दायरा और मूल्य निर्धारित करें (जिसे आप ग्राहक से चार्ज करना चाहते हैं)

 सहेजें पर क्लिक करें और संक्षिप्त रूप से अपने Gig का वर्णन करें सहेजें और जारी रखें पर क्लिक करें अपने खरीदार को बताएं कि आपको शुरू करने के लिए क्या चाहिए सहेजें और जारी रखें अपलोड पर क्लिक करें या अपने काम का नमूना प्रदान करें और सबमिट करें।


अपने बैंक खाते में भुगतान कैसे प्राप्त करें ऊपर दाईं ओर प्रोफ़ाइल आइकन पर क्लिक करें।


नीचे स्क्रॉल करें और भुगतान सेटिंग पर क्लिक करें, एक बार जब आप अपने क्रेडिट या पैसे अपने Fiverr खाते में प्राप्त करना शुरू कर देते हैं, तो बाईं ओर शेष राशि पर क्लिक करें, आपको बैंक के प्रकार का चयन करने के लिए कई विकल्प मिलेंगे, सबसे अच्छा विकल्प पेपैल है और यदि आपके पास पहले से ही है तो इसे चुनें। नहीं है यहां क्लिक करें



कोई टिप्पणी नहीं